Ling badhane ka upay-min

लिंग मोटा, लम्बा और बड़ा करने के लिए क्या खाएं (What to eat to make your penis thicker, longer and bigger)

लिंग का आकार बढ़ाने के लिए बहुत से उपचार और तरीके उपलब्ध है जैसे तेल, कैप्सूल, पंप और क्रीम आदि लेकिन इनमें से कुछ उपचार काम करते है और कुछ नहीं काम करते है। लिंग बड़ा, लम्बा और मोटा करने के उपायों में कुछ विशेष तरह के खाद्य पदार्थों का सेवन करके आप अपने लिंग का साइज बढ़ा सकते है। इससे आपके लिंग में उत्तेजना भी बढ़ेगी। चलिए जानते है क्या खाकर आप अपने लिंग का आकार आसानी से बढ़ा सकते है।

लिंग का आकार बढ़ाने के लिए आपको कुछ आयुर्वेदिक ओषधियों का सेवन करना चाहिए जिससे आप बिना किसी दुष्प्रभाव के आसानी से अपने लिंग को लम्बा, मोटा और बड़ा कर सकते है। यह ओषधियाँ आपके लिंग को उत्तेजित और लिंग में तनाव को बढ़ाएगी जिससे आपका सेक्स टाइमिंग भी बढ़ेगा और आप अपने साथी को चरम सुख और यौन संतुष्टि देने में समर्थ हो पाएंगे। इस उपचार का सेवन करने के बाद आप अपने यौन स्वास्थ्य को बेहतर बना सकेंगे और सेक्स जीवन का अच्छे से आनंद लें पाएंगे।

ling-badhane-ke-liye-kya-khaye-min

लिंग के साइज को बढ़ाने के लिए क्या खाएं

लिंग का साइज बढ़ाने के उपचारों में आप कुछ विशेष तरह के आयुर्वेदिक ओषधियों का सेवन कर सकते है। बाजार में यह सभी खाद्य पदार्थ आसानी से मिल जायेगा। इससे आपका लिंग लम्बा, मोटा और बड़ा होगा तथा लिंग में तनाव और उत्तेजना भी बढ़ेगा। 

केले का सेवन करें (Eat Banana):-

केला खाकर आप अपने लिंग का साइज बढ़ा सकते है। केले में पोटैशियम नामक तत्व होता है जो लिंग की नसों को स्वस्थ और मजबूत करता है तथा लिंग में रक्त संचार को बढ़ाता है लिंग में नसों का एक बड़ा जाल होता है जिसमें रक्त के भरने पर लिंग में तनाव और उत्तेजना उत्पन्न होती है। इससे लिंग लम्बा और मोटा होता है केला खाने से आपके शरीर पर कोई नकारात्मक प्रभाव भी नहीं पड़ता।

यदि आप अपने लिंग को बढ़ाने का उपचार ढूंढ रहे है तो केला खाना शुरू कर दें आप केले को दूध के साथ भी ले सकते है। केला शरीर के लिए बहुत फायदेमंद होता है यह लिंग के लिए बहुत ज्यादा लाभकारी होता है।  

प्याज का सेवन करें (Eat Onions):-

प्याज खाने से भी लिंग का साइज बढ़ता है प्याज में कुछ ऐसे खास तत्व पाए जाते है जिससे लिंग स्वस्थ और आसानी से बढ़ता है। दौड़ते समय हमारे शरीर के खून में कई बार छोटे छोटे थक्के जम जाते है जिसकी वजह से खून धीरे बहने लगता है और लिंग की नसों में खून न पहुंचने के कारण लिंग छोटा दिखाई देने लगता है। प्याज में ऐसे तत्व होते है जो खून में थक्के नहीं बनने देता और खून में रक्त का संचार संतुलित बनाये रखता है। जिससे लिंग की नसों में खून आसानी से पहुँचता है और वो बड़ा दिखती देता है। 

Ling badhane ke liye khaye onion

वैसे तो लिंग का आकार बढ़ाने के तरीके (ways to increase penis size) के रूप में प्याज के असर के बारे में अभी रिसर्च होना बाकी है लेकिन इसका वास्तव में बहुत अच्छा परिमाण मिलता है अगर आप अपने लिंग की लम्बाई और मोटाई को बढ़ाना चाहते है तो प्याज का सेवन जरूर करें। लिंग को बढ़ाने का उपाय या उपचार (ling badhane ka upay ya upchar) के रूप में आप प्याज को सब्जी में डालकर या सलाद बनाकर खा सकते है। 

तरबूज का सेवन करें (Eat Watermelon):-

लिंग का साइज बढ़ाने के लिए आप तरबूज का सेवन भी कर सकते है। तरबूज लिंग को बड़ा, लम्बा और मोटा करने में बहुत मदद करता है। तरबूज में सिट्रूलाइन नाम एक एमिनो एसिड होता है जो आपके शरीर में जाने के बाद आर्जिनीन नामक तत्व में बदल जाता है। आर्जिनीन आपके शरीर की नसों को लचीला करता है और आपके शरीर में खून का संचार बेहतर बनाता है। 

शरीर में खून का बहाव संतुलित होने से यह लिंग की नसों में भी खून का संचार बेहतर बनाता है। ऐसा होने के बाद लिंग में तनाव और उत्तेजना बढ़ता है। यदि आपको डॉक्टर ने किसी समस्या के कारण तरबूज न खाने की सलाह दी हो तो आप लिंग बढ़ाने के लिए तरबूज का सेवन न करें लेकिन यदि तरबूज खाने की मनाही न हो तो आप लिंग बढ़ाने के उपचार (ling badhane ka upchar) के रूप में तरबूज खा और इसका जूस बनाकर भी पी सकते है। 

गाजर और शकरकंद (विटामीन A) का सेवन करें (Eat Carrot and Sweet Potato (Vitamin A)):-

गाजर और शकरकंद खा कर भी आप अपने लिंग का साइज बढ़ा सकते है। गाजर और शकरकंद में विटामीन A पाया जाता है जिसमे एंटीबैक्टीरियल गुण होता है जो शरीर में कई बीमारियों को दूर करने में मदद करता है अधिक मात्रा में विटामीन A युक्त आहार खाने से लिंग में वृद्धि होती है तथा लिंग सख्त, मजबूत होता है और तनाव, उत्तेजना भी बढ़ता है। 

चिकन का सेवन करें (Eat Chicken):-

चिकन खाने से भी लिंग का साइज बढ़ता है चिकन में भरपूर मात्रा में प्रोटीन पाया जाता है जो की आपके शरीर के लिए बहुत जरुरी और फायदेमंद होता है। चिकन खाने से शरीर को ताकत और ऊर्जा मिलती है जो बिस्तर पर आपको देर तक टिकने में मदद करता है। चिकन में लीन प्रोटीन पाया जाता है इसे खाने से आपको अधिक मात्रा में प्रोटीन और बहुत कम या न के बराबर फैट मिलता है। इससे आपके शरीर की मांसपेशियाँ स्वस्थ बनती है।

आप लिंग बढ़ाने के उपाय (ling badhane ke upay) के रूप में चिकन खा सकते है लेकिन चिकन में बहुत ज्यादा मसाले, घी और तेल आदि न डालें। चिकन से लिंग का आकार बढ़ता है और तनाव भी बढ़ता है। 

डार्क चॉकलेट का सेवन करें (Eat Dark Chocolate):-

चॉकलेट खाने से लिंग का आकार बढ़ा सकते है। इसके फायदे जानकर आप डार्क चॉकलेट के दीवाने हो जायेंगे। डार्क चॉकलेट में नाइट्रिक ऑक्साइड नामक एक पदार्थ पाया जाता है जो आपके नसों की अकड़न को दूर करता है और इससे खून का संचार बढ़ता है। 

डार्क-चॉकलेट

बहुत से शोधों में लिंग बड़ा करने की विधि (ling bada karne ki vidhi) में डार्क चॉकलेट को बहुत फायदेमंद माना गया है। आप अपने लिंग की लम्बाई मोटाई और तनाव बढ़ाने (ling ki lambai motai badhane ka upay) के लिए डार्क चॉकलेट का सेवन कर सकते है। चॉकलेट का दूध के साथ शेक बनाकर भी पी सकते है।  

अनार और मशरूम (विटामीन B5) का सेवन करें (Eat Pomegranate and Mushroom (Vitamin B5)):-

लिंग की लम्बाई और मोटाई को बढ़ाने में अनार और मशरूम बहुत मदद करते है इसमें विटामीन B5 पाया जाता है यह लिंग में तनाव और उत्तेजना को बढ़ाता है। अनार, मशरूम और सूरजमुखी के बीज आदि में विटामीन B5 की भरपूर मात्रा पाई जाती है जो लिंग को लम्बा मोटा और बड़ा करता है।

आंवला, संतरा और शिमला मिर्च (विटामीन C) का सेवन करें (Eat Amla, Orange and Capsicum (Vitamin C)):-

लिंग का आकार बढ़ाने के लिए आंवला, संतरा शिमला मिर्च आदि बहुत फायदेमंद होता है। यह यौन शक्ति और यौन प्रदर्शन बेहतर बनाने में मदद करता है। आंवला, संतरा और शिमला मिर्च में भरपूर मात्रा में विटामीन C पाया जाता है जो लिंग में तनाव बढ़ाता है और लिंग में वृद्धि करता है। 

लिंग का आकार बढ़ाने के लिए किन चीजों का परहेज़ करें:- 

  • यदि आप अपने लिंग को सुरक्षित तरीके से बढ़ाना चाहते है तो ऐसे उत्पादों से दूर रहे जो कम समय में तेजी से लिंग बढ़ाने की बात करते है। आप लिंग का साइज बढ़ाने के लिए केवल आयुर्वेदिक लिंग वृद्धि दवा का ही सेवन करें।  
  • शराब धुम्रपान तम्बाकू आदि का सेवन न करें। यह आपके शरीर की नसों के मार्ग को छोटा कर देता है जिससे खून का संचार अच्छे से नहीं हो पाता है और इसका असर लिंग पर पड़ता है। 
  • लिंग को बड़ा करने के लिए सर्जरी की सहायता कभी न लें क्योंकि इससे लिंग पर बुरा प्रभाव पड़ता है और आपके लिंग की उत्तेजना ख़त्म हो जाती है। 

लिंग का साइज बढ़ाने के लिए किन बातों का रखें ध्यान:-

  • रोजाना कसरत और व्यायाम करें जिससे शरीर में खून का संचार अच्छे से हो सके। 
  • मोटापा और पेट की चर्बी को कम करें। 
  • लिंग के आकार को दोष ना दे और सकारात्मक सोच रखें। 
  • लिंग आकार बढ़ाने वाले उत्पादों का सेवन करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।
ling size badhane ka upay-min

यदि आप अपने लिंग का आकार बढ़ाने के लिए किसी उत्पाद की खोज कर रहे है तो लिंग बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा का उपयोग करें जिसका कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं होता है। आप किसी भी यौन रोग का उपचार जानने के लिए हमारे डॉक्टर से परामर्श कर सकते है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *