0

लिंग का आकर क्या महत्व रखता है यौन ज़िंदगी में?

भारत में, सेक्स सांस्कृतिक वर्जनाओं का दुष्चक्र है, जिस पर खुलकर चर्चा नहीं की जा सकती। सेक्स के बारे में कई हास्यास्पद गलतियाँ आमतौर पर भारत में की जाती हैं जो इसे पूरी दुनिया में अधिक विवादास्पद शब्द बनाती हैं। आपने सोचा था कि सेक्स आपको आराम और आरामदायक बना सकता है जो अनिश्चित रूप से सच है लेकिन विपरीत भी सच है!

पुरुष और महिला दोनों जो यौन रोग और अक्षमता का अनुभव करते थे, वे उचित मार्गदर्शन के लिए खुद को अधिक उपयोगी पाते हैं।

छोटे लिंग का आकार वास्तव में एक विवादास्पद शब्द है, जिस पर लाखों लोगों का ध्यान नहीं जाता क्योंकि यह एक अनुचित शब्द माना जाता है। भले ही इस शब्द का वार्तालाप नहीं हुआ है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि इसे गायब नहीं किया जा सकता है।

40% से अधिक पुरुष अपने लिंग के आकार के बारे में चिंतित हैं जो घबराहट, कम कामेच्छा, कम आत्मसम्मान और एक निर्माण प्राप्त करने में असमर्थता आदि की भावनाओं को जन्म दे सकता है। आइए सभी भारतीय बाजार में उपलब्ध संभावित पुरुष वृद्धि प्रक्रियाओं के बारे में विचार करें। । बेहतर यौन प्रदर्शन के लिए सुरक्षित लिंग वृद्धि के तरीकों को प्रकट करने से पहले दो बातों पर चर्चा करने की आवश्यकता है।

क्या आपको वास्तव में लिंग वृद्धि की आवश्यकता है?

इस प्रश्न का उत्तर देने से पहले मैं आपसे एक बात पूछता हूं। लिंग का आकार वास्तव में कैसे मापा जा सकता है?

अध्ययनों के अनुसार, लिंग का आकार एक सीधा अवस्था में मापा जाना चाहिए।

यह आधार से शिश्न की लंबाई को मापने और पूरी लंबाई को उसके सिरे तक मापने का सुझाव देता है। इरेक्शन के दौरान माप की लिंग की लंबाई 5.1 से 5.9 इंच तक होनी चाहिए जो एक औसत लिंग की लंबाई है। लेकिन अगर आपके लिंग का आकार 3.5 इंच से कम है, तो जब यह फ्लैसीड अवस्था में होता है, तो आपको लिंग वृद्धि के लिए देखना चाहिए। पुरुषों का मानना ​​है कि उनके लिंग का आकार छोटा है लेकिन वास्तव में यह यौन संवेदनशीलता के साथ सामान्य है।

एक बड़ा लिंग वास्तव में क्या संदर्भित करता है?

प्रत्येक पुरुष अपनी मर्दानगी बढ़ाने के लिए पुरुष वृद्धि प्रक्रियाओं और उत्पादों तक आसान पहुंच के साथ अपनी शिश्न वृद्धि कर सकते हैं।

ग्लोब पर 85% से अधिक महिलाएं अपने पुरुषों के औसत आकार से खुश हैं। जबकि छोटे लिंग वाले पुरुषों को लगता है कि उनकी संतुष्ट करने के लिए उनकी लिंग की लंबाई पर्याप्त नहीं है।

संतोषजनक सेक्स करने के लिए हर आदमी को कई सर्वेक्षणों में हजारों पुरुषों द्वारा बताए गए भावनात्मक और शारीरिक संबंध दोनों होने चाहिए। एक बार फिर, दोस्तों, यदि आप औसत पेनाइल आकार से कम लिंग वाले हैं, तो आप पुरुष वृद्धि उपचार की तलाश कर सकते हैं।

भारत में लिंग वृद्धि तकनीक जो काफी काम करती है ……!

कई पुरुष वृद्धि प्रक्रियाएं हैं जो भारतीय बाजार में लोकप्रिय हैं।

लिंग वृद्धि के उपकरण

लिंग वृद्धि तकनीक की पहली श्रेणी उपकरण है। बढ़ते लिंग के लिए ये उपकरण, जैसे कि वैक्यूम पंप कुछ और नहीं बल्कि गर्भनिरोधक हैं जो शिश्न की लंबाई बढ़ाने के लिए पुष्टि करते हैं।

वैक्यूम पंप एक ऐसा उपकरण है, जहां आपकी पेनाइल को सिलिंडर के आकार के चैंबर में डाला जाता है। सिलेंडर पर दबाव डाला जाता है जिससे आपके लिंग में रक्त के प्रवाह में सुधार होता है।

यहां तक ​​कि अगर इस पंप के कुछ लाभ हो सकते हैं, तो दीर्घकालिक उपयोग से रक्त वाहिकाओं या आपके स्नायुबंधन के आंसू को नुकसान हो सकता है। अन्य इज़ाफ़ा करने वाले उपकरण आमतौर पर लिंग वज़न, शिश्न के छल्ले स्ट्रेचर सहित बेचे गए उपकरण जो मानव पेनिल और इसी तरह के उपकरणों से जुड़े हो सकते हैं। इसलिए, इस तरह के अस्थायी विस्तार वाले उपकरणों से बचना सबसे अच्छा है।

सर्जरी

पुरुष वृद्धि तकनीकों में पेनेल इज़ाफ़ा सर्जरी दूसरी श्रेणी में होती है। इस तरह के पुरुष वृद्धि उपचार सबसे लोकप्रिय वृद्धि प्रक्रियाओं में से एक है जहां स्नायुबंधन काटा जाता है जो श्रोणि की हड्डी से जुड़ता है जिससे आपका लिंग लंबा दिखता है।

अधिकांश डॉक्टर केवल इस शिश्न की सर्जरी की सलाह देते हैं जिनके पास बहुत कम लिंग हैं। भले ही लाखों यौन पेशेवर कहते हैं कि सर्जरी से ऊतकों और स्नायुबंधन को स्थायी नुकसान हो सकता है।

इनमें से अधिकांश सर्जरी में, यौन पेशेवरों का अनुभव होता है कि वसा को लिंग में अंतःक्षिप्त किया जाता है जो अक्सर शरीर में पुन: प्राप्त हो जाता है, जिससे लिंग अपने मूल छोटे आकार में वापस आ जाता है। इसलिए, अधिकांश स्वास्थ्य देखभाल चिकित्सक और यौन पेशेवर ऐसी सर्जरी की सिफारिश नहीं करते हैं जब तक कि बिल्कुल आवश्यक न हो।

दवाई

दवाएं वे हैं जो रक्त के प्रवाह को बढ़ाने में मदद करती हैं और पुरुष वृद्धि में सहायक होती हैं। सभी लिंग वृद्धि तकनीकों में सबसे प्रभावी मौखिक गोलियां हैं जो हर्बल उपचार और सुरक्षित और स्वाभाविक रूप से काम करती हैं। ऐसी गोलियां लेने के दौरान सावधान रहें जिनमें कोई औषधीय तत्व नहीं हैं।

SULTAN’S NIGHT ling varadhi capsule 99.9% हर्बल फॉर्म्युला और भारत में एक विश्वसनीय नाम है जो 2 से अधिक दशकों से है। ये इज़ाफ़ा कैप्सूल आपको बिना किसी दुष्प्रभाव के गारंटीकृत परिणाम प्रदान करते हैं।

प्रत्येक कैप्सूल में प्राकृतिक कायाकल्प करने वाले तत्व होते हैं और हर्बल तत्व 100% प्राकृतिक होते हैं और उनकी प्रभावकारिता के लिए परीक्षण किया गया है। इन सामग्रियों का इस्तेमाल सदियों से यौन विकारों को ठीक करने के लिए किया जाता रहा है।

वे आपके शुक्राणु की गुणवत्ता में सुधार करते हैं, आपकी कामेच्छा बढ़ाते हैं, और स्तंभन दोष का भी इलाज करते हैं। यदि आप भारत में लिंग वृद्धि की तलाश कर रहे हैं, तो आपको SULTAN’S NIGHT लिंग वृद्धि की दवा से बेहतर उत्पाद नहीं मिलेगा।

व्यायाम 

जेल्किंग और केगेल जैसे कई व्यायाम लिंग को मजबूत बनाने और रक्त प्रवाह को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं।

ये इज़ाफ़ा अभ्यास सुरक्षित हैं और इसे अपने दम पर किया जा सकता है। एक बार जब आप जानते हैं कि कैसे सही तरीके से व्यायाम करना है, तो आप घर पर कुछ पैसे खर्च किए बिना कर सकते हैं।

लिंग वृद्धि की दवा(ling varadhi ki dawa)

ये वृद्धि अभ्यास सुरक्षित हैं और इसे अपने दम पर किया जा सकता है। एक बार जब आप जानते हैं कि कैसे सही तरीके से व्यायाम करना है, तो आप घर पर कुछ पैसे खर्च किए बिना कर सकते हैं।

ये लिंग वृद्धि की दवा में पूरक, विटामिन, जड़ी बूटियों और खनिजों को शामिल करने का दावा करते हैं जो लिंग का आकार बढ़ा सकते हैं। भले ही इन उत्पादों में से अधिकांश ने कोई सिद्ध परिणाम नहीं दिखाए हैं और उन पर कोई दस्तावेजी अध्ययन नहीं हुआ है।

निष्कर्ष

यदि आप भारत में हैं, तो ये ऊपर दी गई वृद्धि प्रक्रियाएँ शिश्न वृद्धि को बढ़ाने में मदद कर सकती हैं जो कि काफी काम करती हैं।

भले ही उनमें से अधिकांश की अपनी सीमाएं और प्रभाव हैं। लेकिन हमारे विभिन्न purush varadhi ki goliya में प्राकृतिक कायाकल्प जड़ी बूटियाँ होती हैं जो न केवल आपके यौन स्वास्थ्य में सुधार करती हैं बल्कि आपके लिंग को भी बढ़ाती हैं।

आपको अद्भुत प्राकृतिक कायाकल्प जड़ी बूटियों की एक इष्टतम खुराक मिलेगी जो समग्र स्वास्थ्य विकास को जन्म दे सकती है। यदि आपके पास हमारे वैज्ञानिक रूप से सिद्ध लिंग वृद्धि टैबलेट सहित पुरुष वृद्धि की किसी भी वृद्धि प्रक्रियाओं के बारे में किसी भी तरह का सवाल है, तो हमारी वेबसाइट पर जाएं और हमारे चिकित्सक से परामर्श करें। अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर जाएँ: – www.prosultan.in

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *