ling lamba mota karne ki dawa

जानिए लिंग के आकार को मजबूत बनाने का उपाय

आजकल के बेकार खान पान के कारण और ख़राब आदतों के कारण हर पुरुष लिंग के ढीलेपन और लिंग में तनाव न आने से परेशान है कुछ पुरुषों का लिंग छोटा और पतला होता है और वह सोचते है की अपने लिंग को कैसे लम्बा, मोटा और मजबूत बनाये।

पुरुषों में अपने लिंग को बेहतर रूप में पाने की बहुत चाहत रहती है क्योंकि वह सेक्स के दौरान अपने साथी को चरम सुख देना चाहते है। लिंग का सेक्स के समय खड़ा न होना या जल्दी थक जाना एक प्रकार की नामर्दी होती है जिसके कारण पुरुष अपने साथी को संतुष्ट नहीं कर पाते है जिसके कारण उनको सेक्स के समय शर्मिंदा होना पड़ता है। लिंग के आकार को लेकर चिंता करने वाले पुरुषों को अप्रभावी महंगी और संभावित हानिकारक उत्पादों को प्रयोग करने की जगह डॉक्टर से बात करनी चाहिए।

लिंग का साइज कितना होता है 

Ling vradhi ki ayurvedic dawa

पुरुषों के लिंग का सामान्य साइज़ निम्नलिखित होता है:-

  1. यदि किसी पुरुष के लिंग में बिना तनाव और इरेक्शन के उनके लिंग की लम्बाई 3.2 इंच है तो यह सामान्य स्तिथि है।
  2. यदि लिंग का आकार बिना किसी तनाव और इरेक्शन के लम्बाई 3.6 इंच है तो यह औसत लिंग की औसत मोटाई होती है।
  3. यदि लिंग का आकार तनाव और इरेक्शन के साथ 5.1 इंच है तो यह औसत लम्बाई है।
  4. यदि लिंग का आकार उत्तेजना और तनाव के साथ 4.5 इंच है तो सामान्य मोटाई है।

क्या महिलाओं के लिए लिंग का आकार महत्व रखता है

लिंग के छोटे आकार को लेकर आदमियों के मन में हमेशा डर रहता है कि वह अपने महिला साथी को संतुष्ट कर पाएंगे या नहीं कर पाएंगे। क्योंकि अक्सर देखा जाता है कि यदि कोई पुरुष अपने साथी को संतुष्ट करने में असमर्थ होता है तो उनमें तनाव और रिश्ते के टूटने का डर बना रहता है।

अक्सर देखा जाता है कि जिन पुरुषों के लिंग का आकार छोटा होता है वह चिंतित और तनाव में आ जाता है जिसका उनके सेक्स जीवन पर भी प्रभाव पड़ता है तनाव में रहने के कारण पुरुषों को स्तंभन दोष शीग्रपतन सेक्स उत्तेजना में कमी आदि यौन रोग होने का खतरा बढ़ जाता है महिलाओं को लिंग के आकार से फ़र्क नहीं पड़ता बल्कि इससे पड़ता कि पुरुष अपने महिला साथी को सेक्स के समय संतुष्ट कर पाएंगे या नहीं कर पाएंगे।

लिंग को मजबूत और बड़ा करने का तरीका 

ling lamba bada karne ki dawa

लिंग को लम्बा मोटा और मजबूत करने के लिए कई तरह के उपाय उपलब्ध है लेकिन उनके प्रभाव को हमेशा डर बना रहती है। लिंग को लम्बा मोटा और मजबूत बनाने के लिए आयुर्वेदिक उपचार सबसे अच्छा उपचार है जो की बिना किसी दुष्प्रभाव के सबसे अच्छा परिणाम देता है। आयुर्वेद में बहुत सारी ऐसी औषधियां होती है जो लिंग को बड़ा मोटा और मजबूत बनाने में मदद करती है। यह औषधियां लिंग में रक्त के प्रवाह को सही करती है जिससे सेक्स के समय आपका लिंग अच्छी तरीके से उत्तेजित हो पता है। इसके अलावा अगर आप खान पान और योग पर ध्यान देते है तो भी लिंग के आकार में परिवर्तन आ सकता है। इंटरनेट और बाजार में बहुत सी दवाइयां उपलब्ध होती है किसी भी उत्पाद का उपयोग करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर ले।

लिंग का आकार बड़ा शक्त और मजबूत करने के लिए घरेलू अवयव में अश्वगंधा शिलाजीत मुसली आदि का उपयोग कर सकते है। लेकिन अगर यह सब अवयव एक ही उत्पाद में मिल जाये तो बहुत अच्छा परिणाम मिलेगा। ऐसा ही एक उत्पाद Sultan’s night ling lamba mota karne ki dawa है जो इन सभी अवयवों से मिलकर बना है जो की एक आयुर्वेदिक दवा है यह दवा पूरी तरीके से सुरक्षित परिणाम देता है।  

Sultan’s night capsule के क्या क्या फायदे है?  

  • Sultan’s night लिंग वृद्धि की दवा सेक्स समय को बढ़ाने में मदद करता है जिससे आप बिस्तर पर लम्बे समय तक रह सकते है।
  • सेक्स के प्रदर्शन में सुधार करती है।
  • इसका लंबे उपयोग के बाद भी कोइ दुष्प्रभाव नहीं होता है।
  • Sultan’s night sex power dawa हर तरह की सेक्स पोजीशन के प्रदर्शन में सुधार करती है ताकि आप नए-नए तरीके से अपने साथी को संतुष्ट कर सके और सेक्स का मजा दे सके।
  • यह कम समय में पूरी गारंटी के साथ बेहतर परिणाम देने में सक्षम है।
  • यह दवा सभी सेक्स समस्या को जड़ से ख़त्म करने में सक्षम है।
  • शीघ्रपतन और स्वप्नदोष की समस्या को ख़त्म करती है।
  • यौन सहनशक्ति को बढ़ाता है ताकि सेक्स के समय जल्दी थके न।
  • लिंग की लम्बाई, चौड़ाई और मोटाई में वृद्धि करती है और लिंग को कठोर बनाती है।
sex power capsule

Sultan’s night capsule एक आयुर्वेदिक लिंग वृद्धि की दवा है। यह एक विशिष्ट अनुपात में एक विशेष प्रक्रिया द्वारा संयुक्त कुछ दुर्लभ हर्बल अर्क का एक बहुत ही विशेष मिश्रण है। यह भारत में सबसे अच्छा लिंग इज़ाफ़ा दवा है। यह एक समग्र उपचार है जो बिना किसी सर्जिकल प्रक्रिया के लिंग के आकार को बढ़ाने और स्तंभन दोष को ठीक करने में मदद करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *