bada ling karne ki 5 taknik

बड़ा लिंग पाने के लिए 5 तकनीक (5 Techniques to Get Bigger Penis)

बड़ा लिंग पाने के लिए कई लिंग वृद्धि की तकनीकें हैं। शिश्न इज़ाफ़ा और उपचार के विकल्पों के बारे में अधिक यहाँ जाँच करें। यहां ध्यान से पढ़ें।

छोटे लिंग का आकार होना? पूरी दुनिया में सबसे विवादास्पद शब्दों में से एक। हाल के लिंग आकार के सर्वेक्षण के अनुसार, पुरुष अपने लिंग के आकार को छोटा मानते हैं लेकिन वास्तविकता में, उनमें से अधिकांश को औसत आकार के साथ पाया गया है। लगभग 45% पुरुष इस तरह से चिंता करते हैं जैसे कि उनका लिंग दिखता है।

जब लिंग वृद्धि उपचार की बात आती है, तो अक्सर कई तकनीकों और पूरक की सिफारिश की जाती है, लेकिन इस लेख में, हम लिंग के आकार को बढ़ाने के लिए विकल्पों पर चर्चा कर रहे हैं और लिंग वृद्धि के लिए कुछ सर्वोत्तम संभव तकनीकों को समझने की कोशिश करते हैं।

पेनाइल एक्सटेंडर (Penile Extender)

पेनाइल एक्सटेंडर एक यांत्रिक उपकरण हैं जिसमें एक प्लास्टिक से बना पिंजरा होता है जिसमें स्प्रिंग्स और छड़ होते हैं।

यह मानव लिंग पर अच्छी तरह से पहना जाता है, और स्प्रिंग्स को मानव penile ऊतक के लिए ‘खिंचाव’ उत्पन्न करने के लिए समायोजित किया जाता है, जिसे अक्सर कई घंटों तक रखा जाता है।

जब आपके लिंग के ऊतकों में खिंचाव होता है, तो ऊतक में छोटे सूक्ष्म आकार की दरार होती है, और शरीर साइटोकिन्स की प्रक्रिया द्वारा इन दरार को ठीक करने का प्रयास करता है।

नतीजतन, कोशिकाओं की संख्या बढ़ जाती है और यह बढ़े हुए सेल द्रव्यमान आकार में वृद्धि के रूप में प्रतिबिंबित होता है। ये पेनिस एक्सटेंडर Peyronie’s disease (पेनिस समस्याओं) के इलाज के साथ-साथ पेनाइल इज़ाफ़ा के लिए चिकित्सकीय रूप से स्वीकृत विकल्पों में से एक हैं।

यह लिंग को बड़ा बनाता है, आमतौर पर इस खिंचाव के माध्यम से, या कुछ नरम गर्मी के माध्यम से। लेकिन बात यह है कि ये काम करते हैं, आमतौर पर आधा इंच से लेकर 2 इंच तक के विस्तार के बारे में, लेकिन बात यह है कि इसमें कुछ सुरक्षा और गोपनीयता की चिंताएं हैं, और यदि आप सावधान नहीं हैं, तो आप खुद को चोट पहुंचा सकते हैं। इसलिए, यह काम करता है लेकिन एक जोखिम / मौका है।

आदर्श लिंग वृद्धि गोलियाँ या दवा (Penis Enlargement Pills or Medicine)

कई लिंग वृद्धि उत्पाद हैं लेकिन पेनाइल इज़ाफ़ा गोलियों की सिफारिश करने के कारण अधिक वैध और उचित हैं। वैज्ञानिक अध्ययनों के अनुसार। स्तंभन वृद्धि केवल एक निर्माण के दौरान ही संभव है। यह छवि, आपके पास पानी से भरा गुब्बारा है। जैसे-जैसे आप पानी की मात्रा बढ़ाते हैं, इसका आकार में विस्तार होता जाता है। अधिक पानी का मतलब है बढ़े हुए गुब्बारे।

यह वही प्रक्रियाएं हैं जो आदर्श लिंग वृद्धि दवाओं या गोलियों पर काम करती हैं। sultan’s night जैसे पेनाइल इज़ाफ़ा करने वाली दवाएं स्तंभन के दौरान भर जाने पर शिश्न के ऊतकों का विस्तार करती हैं। इसलिए, यदि हम लिंग में रक्त की मात्रा बढ़ाते हैं, तो हम वास्तव में लिंग की मात्रा (लिंग की लंबाई और परिधि दोनों) में सुधार कर सकते हैं।

प्राकृतिक अवयवों से भरपूर लिंग वृद्धि की गोलियाँ सबसे प्रभावी पाई गई हैं। जबकि हानिकारक रसायनों और स्टेरॉयड विभिन्न प्रकार के दुष्प्रभावों का कारण बन सकते हैं। तो, यह पेनिल इज़ाफ़ा उत्पादों का उपयोग करके हमेशा बुद्धिमान है।

अपने गुप्त अंगो के बालो को काटना 

यह एक गैर-चिकित्सा तकनीक है जो मानव लिंग को बड़ा और मजबूत दिखने के लिए एक मनोवैज्ञानिक खेल खेल सकती है, कम से कम एक छोटे से अंतर से।

प्यूबिक हेयर को शेव करने के बाद, आपकी प्यूबिक स्किन के अधिक भाग खुल जाते हैं, हालाँकि, लिंग के छोटे आकार को मास्किंग करते हैं।

एक बार जब आपका लिंग खड़ा हो जाता है, तो मानव लिंग शालीनता से अधिक महत्वपूर्ण दिखाई देगा, और इससे एक व्यक्ति को आत्म-सम्मान और बिस्तर में प्रदर्शन करने का कम आत्मविश्वास मिलता है।

आदमी के लिए काम को सरल बनाने के लिए बहुत सारे प्यूबिक शेविंग किट और हेयर रिमूवर क्रीम हैं।

लिंग वृद्धि व्यायाम (Penis Enlargement Exercise)

यह लिंग वृद्धि के लिए अधिक प्राकृतिक तकनीक है जो महत्वपूर्ण रूप से काम करती है। ये नि: शुल्क इज़ाफ़ा तकनीक किसी भी दुष्प्रभाव का कारण नहीं बनती है और आपकी सुविधा पर हो सकती है। एक बार जब आप वार्म-अप कर लेते हैं तो आप इन दो सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध इज़ाफ़ा उपचारों को कर सकते हैं।

जेल्किंग:-

यह सबसे पारंपरिक अभ्यासों में से एक है जो पहली बार खानाबदोश / भटकने वाले अरब जनजातियों द्वारा उपयोग किया गया था। जेल्किंग, पेनाइल इज़ाफ़ा व्यायाम में, आपको अपने हाथ की उज्ज्वल गति / गति से लिंग की मालिश करनी चाहिए। इन आंदोलनों में एक गाय के दूध देने की सुविधा होनी चाहिए।

मानव लिंग के शीर्ष की मालिश करना और इस तरह से दूध पिलाना, जिससे मानव जननांग और उसके क्षेत्र में रक्त के प्रवाह में सुधार होता है। यह रक्त की एक बड़ी आपूर्ति मानव लिंग की ओर अधिक पोषक तत्वों को पहुंचाता है, जो स्वाभाविक रूप से अपनी वृद्धि को बनाए रखता है। जेलकिंग व्यायाम मानव लिंग की ताकत में भी सुधार करते हैं।

केगेल व्यायाम:-

केगल्स आपके लिंग को बढ़ाने की अधिक आधुनिक विधि है, केगेल व्यायाम में आपकी शिश्न की मांसपेशियों को मजबूत करना और उन्हें इस तरह से मजबूत करना शामिल है। यह व्यायाम न केवल आपके लिंग के ऊतकों की गहराई तक मालिश करता है, बल्कि यह आपके कमर की मांसपेशियों और एपिडर्मल परतों को भी मजबूत करता है।

यह आपके श्रोणि क्षेत्र के भीतर समग्र श्रोणि मंजिल और सभी अंगों को मजबूत करने में मदद करता है। यह शिश्न वृद्धि व्यायाम उन पुरुषों के लिए भी बहुत फायदेमंद है जो असंयम और मूत्राशय के विनियमन / नियंत्रण की समस्याओं का अनुभव करते हैं।

लिंग वृद्धि की सर्जरी (Penis Enlargement Surgery)

यह एक सरल शल्य प्रक्रिया है जिसमें लिंग को मानव शरीर से जोड़ने के लिए इसे मानव शरीर से बाहर झूलने के लिए अलग कर दिया जाता है।

पेनाइल इज़ाफ़ा सर्जरी एक महान विचार की तरह लग सकता है, लेकिन अधिकांश डॉक्टर इसके खिलाफ सुझाव देंगे। मानव शिश्न एक बहुत ही संवेदनशील अंग है जो बहुत सारे स्नायुबंधन, रक्त वाहिकाओं और संयोजी शिश्न के ऊतकों को समृद्ध करता है। ये सभी तब निर्माण का समर्थन करते हैं जब पुरुष यौन उत्तेजित होते हैं।

एक लिंग इज़ाफ़ा सर्जरी बिना अनुमति प्रक्रिया में प्रवेश कर रही है और प्रत्येक प्रक्रिया महत्वपूर्ण संभावनाएं रखती है। पेनाइल इज़ाफ़ा सर्जरी उन समर्थन स्तंभों को समाप्त करने वाले स्नायुबंधन और तंत्रिका को नुकसान पहुंचा सकती है। एक बार इन दोनों के क्षतिग्रस्त हो जाने के बाद, दोनों नसों और स्नायुबंधन को बहाल नहीं किया जा सकता है।

लिंग वृद्धि की विधि आपके लिंग के आकार को स्थायी रूप से बढ़ा सकती है?

खैर, यह जवाब देने के लिए एक कठिन सवाल है क्योंकि इन penile इज़ाफ़ा तकनीकों में से प्रत्येक का अपना पेशेवरों और विपक्ष है।

एक स्पष्ट परिणाम यह है कि आप सभी की जरूरत है ‘एक अच्छा परिणाम विशेष रूप से यथार्थवादी और स्थायी रूप से’ जो अन्य सभी कारकों की परवाह किए बिना है।

वित्तीय दृष्टिकोण से बात करते हैं, बजट के अनुकूल और सबसे भरोसेमंद विकल्प एक लिंग वृद्धि की गोलियां और एक्सटेंडर हैं। चूंकि यह 2-3 इंच के परिणाम प्राप्त करने के लिए एक नैदानिक ​​रूप से सिद्ध विधि है।

भले ही आपको लिंग बढ़ाने की गोलियों का उपयोग करना पड़े और पेनाइल एक्सटेंडर के माध्यम से 6-8 महीने तक कम से कम इंतजार करना पड़े।

एक संतोषजनक परिणाम के लिए लंबे समय तक और एक और दोष यह है कि आप ज़िप के नीचे महसूस करेंगे।

यदि आपके पास प्रयोग करने के लिए थोड़ा सा पेट है और आपके बैंक में कुछ पैसे हैं, तो एक पीआरपी इतना बढ़िया विकल्प है, या इसी तरह के इंजेक्शन भी आज़माए जा सकते हैं।

त्वरित लिंग वृद्धि परिणाम आपके लिंग का आकार बढ़ाने के लिए हमेशा शिश्न वृद्धि सर्जरी के साथ आते हैं, लेकिन प्रभाव और सीमाओं के बाद कुछ खर्चों की भारी लागत के बावजूद अन्य तकनीकों की तुलना में वेतन वृद्धि का मार्जिन बहुत कम है।

पेनाइल इम्प्लांट प्रक्रियाओं की कोशिश की जा सकती है, लेकिन सभी फायदे और नुकसान के बारे में एक दूसरी राय प्राप्त करने का सुझाव दिया जाता है क्योंकि अब तक केवल कुछ सौ लोगों ने यह कोशिश की थी। जेलकिंग और शेविंग प्यूबिक हेयर दोनों ही दो लागत प्रभावी और सुरक्षित इज़ाफ़ा तकनीक हैं, लेकिन दूसरों की तुलना में कम परिणाम हैं।

जबकि, रक्त में सुधार करने वाली सामग्री में समृद्ध पेनाइल इज़ाफ़ा दवाएं बिना किसी संभावित दुष्प्रभाव के आपके लिंग के आकार को बढ़ाने में मदद कर सकती हैं।

हम prosultan.in पर एक चिकित्सकीय अनुमोदित दवा का निर्माण करते हैं sultan’s night जो लिंग में रक्त के प्रवाह में सुधार करती है और शिश्न के ऊतकों का विस्तार करती है, जिसके परिणामस्वरूप लंबाई और परिधि दोनों में वृद्धि होती है। अधिक जानकारी के लिए यहां दबाएं।

निष्कर्ष

ये सभी पांच पेनिल इज़ाफ़ा के तरीके प्रभावी होने का दावा कर रहे हैं, लेकिन इनमें से अधिकांश अस्थायी हैं।

विशेषज्ञों के अनुसार, लिंग वृद्धि की गोलियां और एक्सटेंडर अक्सर सुझाए जाते हैं।

अन्य सस्ते और बकवास लिंग वृद्धि प्रक्रियाओं के विपरीत, पेनाइल एक्सटेंडर के साथ लिंग इज़ाफ़ा गोलियां आपके शिश्न को कई अध्ययनों में प्रकट एक महत्वपूर्ण वृद्धि दे सकती हैं।

यदि आपको वैज्ञानिक रूप से सिद्ध हो, तो आपको जिस पर विचार करना चाहिए, वह सुनिश्चित कर रहा है। अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर जाएँ: – www.prosultan.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *